भाजपा नेता के काफिले के वाहन की टक्कर लगने से दो बाइक सवार युवकों की हुई मौत, एक महिला गंभीर रूप से घायल, जिला अस्पताल रेफर : गोण्डा

भाजपा नेता के काफिले के वाहन की टक्कर लगने से दो बाइक सवार युवकों की हुई मौत, एक महिला गंभीर रूप से घायल, जिला अस्पताल रेफर : गोण्डा 



गोण्डा : भाजपा नेता के काफिले के साथ चल रही पुलिस स्कोर्ट की लग्जरी वाहन की टक्कर लगने से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। वहीं सड़क के किनारे जा रही महिला भी वाहन की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गई। प्राथमिक उपचार के बाद महिला को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। घटना के बाद एकत्र हुए ग्रामीणों ने प्रदर्शन व नारेबाजी करते हुए रोड जाम कर दिया।



वहां मौजूद लोग घटना कारित करने वाले वाहन को न ले जाने की जिद पर अड़े रहे। जिसे लेकर पुलिस व भीड़ की जनता से तीखी नोंकझोंक भी हुई। काफी मशक्क़त के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  वाहनों का काफिला भाजपा प्रत्याशी का बताया जा रहा है। प्रकरण गंभीर देखकर मौके पर कई थानों की पुलिस के साथ अपर पुलिस अधीक्षक, सीओ कर्नलगंज, उप जिलाधिकारी, तहसीलदार सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए। और उग्र भीड़ को किसी तरह शांत कराया।

मृतक युवक के परिवार की महिला चंदा बेगम ने फॉर्च्यूनर वाहन संख्या यूपी 32 एच डब्लू 1800 के विरुद्ध कोतवाली कर्नलगंज में तहरीर दिया है। जिसमें कहा गया है कि चालक लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाते हुए सड़क से दाहिनी तरफ आ गया और बाइक को टक्कर मार दिया। जिससे दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। प्रभारी निरीक्षक निर्भय नारायण सिंह ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त वाहन को कब्जे में लेकर शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया है। मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है।







Post a Comment

IF YOU HAVE ANY QUERIY REGARDING NEWS CONTACT ME THROUGH MAIL aakashgonda30@gmail.com

Previous Post Next Post