बीजेपी सांसद ने पतंजलि के उत्पादों पर बैन लगाने की केंद्र, यूपी और उत्तराखंड सरकार से की मांग,बाबा रामदेव को बताया मिलावटखोरों का सम्राट

बीजेपी सांसद ने पतंजलि के उत्पादों पर बैन लगाने की केंद्र, यूपी और उत्तराखंड सरकार से की मांग,बाबा रामदेव को बताया मिलावटखोरों का सम्राट

संवाददाता ,विकास कुमार सोनी 


गोंडा : कैसरगंज से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने सांसद खेला स्पर्धा का नंदिनी नगर स्पोर्ट्स स्टेडियम में नवाबगंज और वजीरगंज ब्लॉक की खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह द्वारा रामदेव के पतंजलि घी और मंजन को नकली बताने के बाद बाबा रामदेव ने बीजेपी सांसद को नोटिस भेजकर 3 दिन के अंदर माफी न मांगने पर मानहानि केस करने की बात कही है। वही बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने नोटिस मिलने पर कहा अगर मुझे जेल भी जाना पड़े तो मैं जिंदगी भर जेल में रहने को तैयार हूँ और अपनी जमानत नहीं करवाऊगां। हमसे माफी मांगे हम माफी नही मांगेंगे हम किसान हित में संतो के सहयोग से बड़े जन आंदोलन करूंगा। वहीं बाबा रामदेव को मिलावटखोरो का राजा बताया हुए कहा की केवल रामदेव नहीं है रामदेव के चेले भी हैं हर कस्बे में बैठे हुए हैं कानपुर से बनी हुई नकली मिठाई गोरखपुर तक सप्लाई होती है ₹100 में सुबह-सुबह रख दी जाती है। यह भी रामदेव के पट्ठे हैं यह जो नकली पनीर बन रहा है यह भी रामदेव के पट्ठे हैं रामदेव नकली खाद्य पदार्थों के राजा है। इसके लिए जनता को जागरूक होना पड़ेगा। वही गायों की हो रही उपेक्षा पर कहा कि इसके राजा रामदेव हैं इनकी वजह से गायों की उपेक्षा हो रही है। गाऊं के गले में तार लग रहा है गाऊं मर रही हैं इसके कारण दूध से बने नकली खाद्य पदार्थ है और इसके सम्राट और राजा रामदेव हैं। बीजेपी सांसद ने सरकार से मांग की है केंद्र और यूपी सरकार औऱ उत्तराखंड सरकार से की बाबा रामदेव के पतंजलि प्रोडक्टों पर पाबंदी करें और इसे देखें इन्होंने एलोपैथिक पर सवाल उठा दिया करो ना कि दवाई बना दी उन्होंने छोड़ा किसको है डॉक्टर को भी नहीं छोड़ा। और फिर खुद एलोपैथिक की शरण में जा रहे हैं। बीजेपी सांसद ने कहा कि सेना में पतंजलि के उत्पाद पर बैन लगी है कतार में उत्पाद पर बैन लगी है। थाईलैंड में पतंजलि के उत्पाद पर बैन लगा है सिंगापुर में भी बैन लगा है। बीजेपी सांसद ने कहा बाबा रामदेव पहले कहते थे आएगी और फूड खाने से बीमारी फैलती है लेकिन उसके बाद खुद वही बेचने लगे।


मीडिया से बात करते हुए बाबा रामदेव द्वारा बीजेपी सांसद को भेजी गई नोटिस पर कहा कि बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि यहां बृजभूषण सिंह बाबा रामदेव के बीच कोई लड़ाई नहीं है। बृजभूषण शरण सिंह खड़े हैं किसान हित में देश के किसानों के हित में बृजभूषण शरण सिंह खड़े हैं। और जो महर्षि पतंजलि के नाम का दुरुपयोग हो रहा है उसके लिए खड़े हैं हमारी कोई व्यक्तिगत लड़ाई उनसे नहीं है। और इसीलिए किसान हित में देश हित में धर्म के हित में संत महात्माओं की हित में अगर मुझे जेल भी जाना पड़े तो मैं जिंदगी भर जेल में रहने को तैयार हूँ और अपनी जमानत नहीं करवाऊगां। अगर कोई भी कोर्ट मुझे रामदेव के प्रकरण में जेल भेजती है तो मैं नंदिनी नगर की धरती से खड़ा होकर बोल रहा हूं मैं जेल चला जाऊंगा लेकिन जमानत नहीं करवाऊगां। मुझे देश की अदालत पर भरोसा है संविधान पर भरोसा है इसीलिए बाबा रामदेव या उनके चेले दुनिया को धमकावांय लेकिन हमको न धमकावांय हम देश हित में समाज के हित में कुछ भी कर सकते है। गोंडा बलरामपुर और कह तारीख की जनता जो लगातार मुझे सांसद बना रही है तो मैं रामदेव की कृपा पर नहीं बन रहा हूँ जनता के बल पर बन रहा हूँ।

Post a Comment

IF YOU HAVE ANY QUERIY REGARDING NEWS CONTACT ME THROUGH MAIL aakashgonda30@gmail.com

Previous Post Next Post