अमिताभ-अभिषेक बच्चन का दोबारा हुआ कोरोना टेस्ट, बंगला होगा सैनिटाइज

अमिताभ-अभिषेक बच्चन का दोबारा हुआ कोरोना टेस्ट, बंगला होगा सैनिटाइज


टीम गोण्डा जागरण डेली न्यूज़
अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब उनके बंगले जलसा को सैनिटाइज किया जाएगा. साथ ही उनका एंटीबॉडी टेस्ट किया गया है जिसकी रिपोर्ट 24 घंटे में आएगी.

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब उनके बंगले को सैनिटाइज किया जाएगा. अमिताभ और अभिषेक को हल्का बुखार था जिसके बाद उनका एंटीजन टेस्ट किया गया था. इस टेस्ट में उन्हें कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. इस टेस्ट के पॉजिटिव आने की वजह से अब उनका एक और टेस्ट किया जाएगा जिसमें दोनों की सेहत की डिटेल जानकारी मिल पाएगी.
अमिताभ और अभिषेक के इस एंटीबॉडी टेस्ट की रिपोर्ट रविवार तक आ जाएगी. बता दें कि अमिताभ और अभिषेक दोनों ने ही अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी ट्विटर के जरिए दी थी. अभिषेक ने ट्वीट करके बताया था कि उन्होंने बीएमसी समेत सभी जरूरी अथॉरिटीज को इस बात की जानकारी दे दी है. दोनों को मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती किया गया है.


अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा, "मुझे कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. अस्पताल में शिफ्ट कर रहे हैं. अस्पताल अथॉरिटीज को सूचित कर रहा है. परिवार और बाकी स्टाफ टेस्ट करवा रहे हैं. जांच के नतीजों का इंतजार है. पिछले 10 दिनों में जो भी मेरे काफी करीब रहे हैं उन सभी से निवेदन है कि अपना टेस्ट करवा लें."

अभिषेक ने किया ये ट्वीट
उधर अभिषेक ने अपने ट्वीट में लिखा, "मुझे और मेरे पिता को आज कोरोना पॉजिटिव पाया गया. हम दोनों में ही बहुत हल्के लक्षण पाए गए थे और हमें अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है. हमने सभी जरूरी अथॉरिटीज को इसकी जानकारी दे दी है और हमारे परिवार व बाकी स्टाफ का टेस्ट किया जा रहा है. मैं सभी से निवेदन करता हूं कि धैर्य बनाए रखें और पैनिक नहीं हों. शुक्रिया."

Post a Comment

IF YOU HAVE ANY QUERIY REGARDING NEWS CONTACT ME THROUGH MAIL aakashgonda30@gmail.com

Previous Post Next Post