सेट जेवियर्स स्कूल के छात्र-छात्राऔ ने निकाली मतदाता जागरूकता रेली : गोण्डा

सेट जेवियर्स स्कूल के छात्र-छात्राऔ ने निकाली मतदाता जागरूकता रेली : गोण्डा



 

गोण्डा : शहर के  सेंट जेवियर्स  स्कूल मालवीय नगर गोंडा के छात्र-छात्राओं ने मतदान को लेकर जागरूकता रैली निकाली इस रैली में बच्चों ने जनता से अपील की कि वह अपने मतदान के अधिकार का प्रयोग करें एवं मतदान 100% करने में सहयोग प्रदान करें।

 सेंट जेवियर्स के छात्रों ने इस रैली को विद्यालय से शुरू किया और एलबीएस चौराहे से होते हुए गांधी पार्क तक गए तथा जनता को मतदान के महत्व को बताते हुए उसकी पूरी जानकारी दी और उसके प्रति जागरूक कराया।



 इस रैली को बच्चों ने नुक्कड़ नाटक,गायन तथा भाषण आदि अभियानों के माध्यम से सफल बनाया। बच्चों ने सभी दुकानदारों, रिक्शा वालों तथा आने जाने वाले आम जनता से पूर्ण मतदान करने का आश्वासन पाया। बच्चों ने 'देश तरक्की तभी करेगा हर वोटर जब वोट करेगा ',लोकतंत्र की सुनो पुकार मत खोना अपना अधिकार', वोट है हमारा अधिकार नहीं करेंगे इसे बेकार', आदि नारों के साथ जन-जन को जागरूक किया।   जनता ने बच्चों के इस प्रयास को बहुत ही सराहनीय बताया और उन्हें आश्वासन दिया कि वे अपने मतदान का प्रयोग अवश्य करेंगे। इस रैली में मुख्य अतिथि के रूप में एल बी एस महाविद्यालय के राजनीति शास्त्र के प्रवक्ता आर बी सिंह बघेल भी उपस्थित रहे, जिन्होंने बच्चों को पूर्ण मतदान कराने के लिए संकल्प दिलवाया तथा उन्हें इस कार्य के लिए बहुत शुभकामनाएँ दीं।इस रैली में प्रत्यूष राज सिंह,श्रेया द्विवेदी, अनुपमा,आंचल यादव, शौर्य प्रताप, शगुफा,मोहम्मद अक़दस,आराध्या पांडे, तेजस्वी,अंकिता,अनुष्का, मनस्वी, अनन्या सिंह आदि का योगदान सराहनीय रहा.  विद्यालय की प्रधानाचार्या जीन आनंदम ने बच्चों का उत्साहवर्धन किया। इस रैली में खेल शिक्षक गौरव उपाध्याय, ममता श्रीवास्तव, प्रशांत सिंह कलहंस तथा वात्सल्य सिंह आदि उपस्थित रहे।

Post a Comment

IF YOU HAVE ANY QUERIY REGARDING NEWS CONTACT ME THROUGH MAIL aakashgonda30@gmail.com

Previous Post Next Post