एसडीएम ज्ञान चंद गुप्ता मनकापुर पर लगे आरोप निराधार : मनकापुर 25•08•2021

एसडीएम ज्ञान चंद गुप्ता मनकापुर पर लगे आरोप निराधार : मनकापुर
25•08•2021

गोण्डा (जनपद) : मनकापुर तहसील के एसडीएम साहब उस वक्त सुर्खियों में आ गए जब एक तालाब की नीलामी के एवज में उनपर कुछ रुपये मांगने के आरोप लगाए गए किंतु अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है पूरे प्रकरण पर एसडीएम साहब का बयान सामने आया है। बीते 9 अगस्त को ग्राम पंचायत अगयामाफी के गाटा संख्या 177 पर स्थित तालाब की नीलामी होनी थी इस बावत 4 एप्पलीकेशन आये थे जिनमें से 2 सामान्य वर्ग व दो एससी वर्ग के थे सामान्य वर्ग के लोग गरीबी रेखा से ऊपर ले थे इसलिए नियमतः वे नीलामी से बाहर हो गए शेष दो पक्ष के बीच बोली लगनी थी किंतु बोली के समय एक पक्ष बीमार हो गया और दूसरे पक्ष ने बोली करवा ली।

  एसडीएम साहब का कहना है कि इस प्रकरण में जब मेरे समक्ष शिकायत आयी तो मेरे द्वारा आदेश किया गया कि नियमतः दोनों पक्ष के मध्य बोली होनी चाहिये उक्त बोली 23 अगस्त को होनी थी परंतु राजकीय शोक के कारण यह बोली अब 31 अगस्त को कराई जानी है। इस बात से नाराज होकर कुछ लोग मीडिया ट्रायल कर रहे है, आरोप लगा रहे व्यक्ति को न मैं जानता हूँ और न ही उसे कभी देखा है मेरे ऊपर लगाए जा रहे आरोप पूरी तरह निराधार हैं और मेरे द्वारा इसका खंडन किया जाता है।

Post a Comment

IF YOU HAVE ANY QUERIY REGARDING NEWS CONTACT ME THROUGH MAIL aakashgonda30@gmail.com

Previous Post Next Post