कोरोना से जंग जीतने के बाद आज स्वतंत्रता दिवस के दिन आकाश अग्रवाल ने प्लाज्मा डोनेट किया

कोरोना से जंग जीतने के बाद आज स्वतंत्रता दिवस के दिन आकाश अग्रवाल ने प्लाज्मा डोनेट किया


   (फोटो - आकाश अग्रवाल प्लाज्मा डोनेट करते हुए)

टीम गोण्डा जागरण डेली न्यूज़

गोण्डा : जिले व ग्रामीण क्षेत्रों में लगातार कोरोना संक्रमित मरीजो की बढ़ोत्तरी को लेकर आज स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर चौक बजार निवासी आकाश अग्रवाल राजा ने जो खुद भी कोरोना वायरस से संक्रमित रह चुके है व पूर्णतया कोरोना वायरस पर विजय पा चुके है , पर उनकी एक अलग विचारधारा से समाज व कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों का आत्मविश्वास को बढाते हुए प्लाज्मा डोनेट करने का विचार किया।
      बाबू ईश्वर शरण जिला चिकित्सालय में "द गोल्डन ब्लड सेवा समिति" के सहयोग से कोरोना से जंग लड़ रहे मरीजों के हितो को ध्यान में रखते हुए गोण्डा जिले में पहली बार किसी ने कोरोना से जंग जीतने के बाद आकाश अग्रवाल राजा द्वारा प्लाज़्मा डोनेट किया और युवाओं में एक सकारात्मक विचारधारा के साथ कोरोना पाजटिव मरीजो का हौशला बढ़ाया ।
            एक मिसाल के तौर पर यह कह सकते है की ,अगर किसी भी व्यक्ति को अगर कोरोना वायरस से संक्रमित हो जाए तो डरे नही बल्कि आत्म विश्वास व डाक्टरों का सही दिशा निर्देश का पालन व आपके अच्छी इम्यूनिटी से आप कोरोना पर विजय प्राप्त कर सकते है।

इस मौके पर संस्था के अध्यक्ष अलमास खान जिम्मी, महामंत्री इशुपाल भाटिया, प्रकाशमान सिंह, विकास अग्रवाल, मुबारक अली इत्यादि उपस्थित रहे।

Post a Comment

IF YOU HAVE ANY QUERIY REGARDING NEWS CONTACT ME THROUGH MAIL aakashgonda30@gmail.com

Previous Post Next Post