आर्यन एम फिल्म प्रोडक्शन अग्निपथ के आयोजित हुनर बाज में गोण्डा से अविका सुरभित ने डांस में द्वितीय स्थान का खिताब अपने नाम किया।

आर्यन एम फिल्म प्रोडक्शन अग्निपथ के आयोजित हुनर बाज में गोण्डा से अविका सुरभित ने डांस में द्वितीय स्थान का खिताब अपने नाम किया। 


टीम गोण्डा जागरण डेली न्यूज़-

आर्यन एम फिल्म प्रोडक्शन अग्निपथ के द्वारा आयोजित हुनर ​​के हुनर ​​बाज का आयोजन किया गया।
कार्यक्रम के डायरेक्ट डॉ आर्यन मिश्र नेबताया कि 3 मई से 20 जून तक हुए हुनर ​​के हुनर ​​कार्यक्रम में सिंगिंग और डांसिंग के हुनर ​​में प्रतिभागियों ने अपने हुनर को दिखाया । इस प्रतियोगिता के परिणाम इस प्रकार हैं ---
  हुनर के हुनर सिंगिंग में-
 1) एमान जावेद फारूकी फस्ट
 2) आशी मिश्रा सेकंड
 3) विशाल तीसरे
 2-डांसिंग में जूनियर वर्ग में-
1) मान्या सक्सेना फर्स्ट
2) हृदयांश गुप्ता सेकंड
3) अविका सुरभित सेकेंड रनरअप रही।
3- डांस की सीनियर में--
1) भव्य श्रीवास्तव फर्स्ट
2) सुकृति चंद्रा सेकंड
3)उजाला शिंगारी थर्ड

हुनर के हुनर ​​बाजी ऑनलाइन कम्पटीशन में ऋषि कपूर इरफान खान की फिल्मों के गानों पर प्रदर्शन कार्य द्वारा उन्हें पूर्ण रूप से श्रद्धांजलि देते हुए सभी बच्चों ने अपना हुनर ​​दिखाया।
 अपने हुनर ​​के माध्यम से अनेकों चयनकर्ताओं को मनमोहित किया और भविष्य में राष्ट्रीय लेवल पर कार्यक्रम में कार्य करने का अवसर प्रदान किया जाएगा। सभी चयनकर्ताओं की तरफ से सभी होनहार कलाकारों को ढेर सारी शुभकामनाएँ। उनके उज्ज्वल भविष्य की हम सभी कामना करते हैं इसी तरह अपने हुनर  के माध्यम से अपने गुरुजनों और अपनी मां-बाप का, अपने शहर का नाम रोशन करते रहे ।और अपने हुनर ​​को एक नई बुलंदियों और ऊंचाइयों तक पहुंचाए।
 इस कार्यक्रम को पूर्ण रूप से आयोजित करने में महेंद्र लूथरा आर्यन मिश्रा सहयोगी संस्थाओं के रूप में कल्पना पांडे, डॉ रोमी, नितिन त्रिवेदी ,पीयूष पंडित, मनीष राय ,देवेंद्र झा द्वारा पूर्ण रूप से सहयोग प्रदान किया गया। जिसकी जानकारी आर्यन मिश्रा द्वारा प्रदान की गई है।

रिपोर्टर आकाश कुमार सोनी 

Post a Comment

IF YOU HAVE ANY QUERIY REGARDING NEWS CONTACT ME THROUGH MAIL aakashgonda30@gmail.com

Previous Post Next Post