अमित शाह बोले- राम भक्तों पर गोली चलाने वालों और मंदिर बनाने वालों के बीच है यह चुनाव : गोण्डा

अमित शाह बोले- राम भक्तों पर गोली चलाने वालों और मंदिर बनाने वालों के बीच है यह चुनाव : गोण्डा 

विकास कुमार सोनी, संवाददाता 


गोंडा,: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार को जिले में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह चुनाव राम भक्तों पर गोली चलाने वालों और मंदिर बनाने वालों के बीच है। यह राम भक्तों को गोली चलाने वाले, देश के अंदर आतंकवाद और नक्सलवाद को को बढावा देने वाले लोग हैं। उन्होंने सपा और कांग्रेस पर तुष्टीकरण की राजनीति करने का आरोप लगाया और कहा कि जनता अब ऐसे लोगों के झांसे में आने वाली नहीं है।



भाजपा प्रत्याशी कीर्तिवर्धन सिंह के समर्थन में शहर के शहीदे आजम सरदार भगत सिंह इंटर कॉलेज में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह अखिलेश यादव राहुल गांधी पर हमलावर रहे। उन्होंने कहा कि दो शहजादों की जोड़ी घूम रही है। यह राम भक्तों पर गोली चलवाने वाले लोग हैं। निमंत्रण मिलने के बावजूद यह वोट बैंक के डर से राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में नहीं गए। गृहमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने सालों तक आतंकवाद को चलाने का काम किया। 



पहले पाकिस्तान से आलिया, मालिया जमाली आते थे बम धमाके करते थे और चले जाते थे। वोट बैंक के लालच में दोनों शहजादे चुप रहते थे। लेकिन मोदी सरकार में जब पाकिस्तान ने उरी और पुलवामा पर हमला किया तो वह भूल गए कि अब मनमोहन की सरकार नहीं नरेंद्र मोदी की सरकार है। 10 दिन में नरेंद्र मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइक व एयर स्ट्राइक कर पाकिस्तान के घर में घुसकर आतंकवादियों की सफाई करने का काम किया।

राहुल गांधी पर हमला करते हुए अमित शाह ने कहा कि राहुल बाबा शेखचिल्ली के सपने देख रहे हैं लेकिन उन्हे न जीतना है न वापस आना है। वह रायबरेली से प्रचंड बहुमत से चुनाव हार रहे हैं। केंद्रीय गृहमंत्री ने नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने के लिए जनता से हाथ उठाकर संकल्प दिलाया और भाजपा प्रत्याशी कीर्तिवर्धन सिंह को जिताने की अपील की।

Post a Comment

IF YOU HAVE ANY QUERIY REGARDING NEWS CONTACT ME THROUGH MAIL aakashgonda30@gmail.com

Previous Post Next Post