पत्रकार की पत्नी के इलाज के लिए उ0प्र0 श्रमजीवी पत्रकार यूनियन ने कल्याण कोष से ग्यारह हजार रुपए की सहायता दी

पत्रकार की पत्नी के इलाज के लिए उ0प्र0 श्रमजीवी पत्रकार यूनियन ने कल्याण कोष से ग्यारह हजार रुपए की सहायता दी



गोण्डा : मोतीगंज क्षेत्र के वरिष्ठ पत्रकार मो0 सुलेमान की पत्नी की हालत गम्भीर होने पर उन्हे इलाज के लिए लखनऊ के राम मनोहर लोहिया के अस्पताल मे भर्ती कराया गया है।

मो0 सुलेमान की पत्नी शायरा बानो के वाल खराब होने के कारण उनकी हालात खराब चल रही थी जिनके इलाज के लिए हार्ट का आपरेशन होना है। पत्रकार मो0 सुलेमान ने बताया कि आपरेशन के लिए उन्हे राम मनोहर लोहिया के वरिष्ठ डाक्टर के0 सुदर्शन द्बारा किया जाना है।मो0 सुलेमान की पत्नी शायरा बानो के इलाज मे सहयोग के लिए श्रम जीवी पत्रकार युनियन द्बारा पत्रकार काल्याण कोष से 11000रू(ग्यारह हजार रुपए) इलाज के लिए सहायता राशि दी गई हैं। जिलाध्यक्ष कैलाश नाथ वर्मा ने बताया इसके पूर्व हिंदुस्तान के कर्नेलगंज के पत्रकार स्वर्गीय राम मोहन पांडे के परिवार को 50 हजार,आजाद नगर के पत्रकार रावेंद्र दूबे का पैर फैक्चर होने पर 10 हजार,इटियाथोक के पत्रकार अजीत तिवारी के निधन पर 35 हजार,धानेपुर के पत्रकार शिवकुमार के निधन पर उनके परिवार को 25 हजार का सहयोग राशि दिया जा चुका है और अब मोतीगंज के पत्रकार सुलेमान को

पत्नी के इलाज के लिये 11हजार रुपये का सहयोग दिया गया है।श्री वर्मा ने बताया संगठन के 190 पत्रकार सदस्यों का संगठन द्वारा 50-50 हजार का बीमा भी कराया गया है। संगठन में पत्रकार कल्याण कोष की स्थापना की गई है जिससे किसी भी सदस्य पत्रकार को गम्भीर बीमारी के इलाज के लिये एक लाख रुपये सहयोग करने की व्यवस्था है।बशर्ते वह पत्रकार आर्थिक रूप से कमजोर हो।






Post a Comment

IF YOU HAVE ANY QUERIY REGARDING NEWS CONTACT ME THROUGH MAIL aakashgonda30@gmail.com

Previous Post Next Post